‘पापा मुझसे गलती हो गई, मैं खुदकुशी करने जा रहा हूं’, सुसाइड नोट लिखकर लापता हुआ बेटा

कानपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां एक 16 साल का बेटा सुसाइड नोट लिखकर लापता हो गया. सुसाइड नोट में लड़के ने लिखा था “पापा मुझसे गलती हो गई, मुझे माफ कर दीजिए. मैं सुसाइड करने जा रहा हूं!” लड़के ने यह भी लिखा कि वह नहर में डूब कर मरने जा रहा है. लेटर मिलने के बाद घर में हड़कंप मच गया और सभी हैरान हो गए. जिसके बाद पिता सुसाइड लेटर लेकर पुलिस थाने पहुंचे और खोजबीन करने की गुहार लगाई.

लड़के के पिता ने बताया की उनका बेटा ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार हो गया था जिसके बाद उसने अपने मां के बैंक अकाउंट से पैसे ट्रांसफर किए थे. इस बात की जानकारी जब लड़के के पिता को चली तो उन्होंने अपने बेटे को डांटा. जिसके बाद लड़का सुसाइड नोट लिखकर लापता हो गया.

जानकारी के अनुसार लड़के ने पहले एक बार कहीं पैसा ट्रांसफर किया था जिसके बाद परिजनों ने उसको डांटा था. उसके बाद भी दुबारा वो ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार हुआ. जिसके बाद पिता की डांट के डर से वह लापता हो गया.

CCTV फुटेज से जारी के खोज

एडीसीपी आकाश पटेल ने आशा जताई है की जल्द ही लड़के को सकुशल बरामद कर लिया जाएगा. पुलिस ने कहा कि लड़के की बरामदगी के लिए टीमें बना दी गई हैं, साथ ही सीसीटीवी फुटेज की मदद भी ली जा रही है. इसके अलावा हाल ही में शुरू की गई बीट पुलिसिंग के माध्यम से भी लड़के की तलाश का काम जारी है. सुसाइड नोट में नहर में डूबने की बात कही गई है. इस पहलू पर भी पुलिस तलाश में जुट गई है.

तलाश में जुटी पुलिस

ऑनलाइन फ्रॉड के कई मामले लगातार सामने आते रहते है जिसमे फंसकर लोग अपने पैसे गवां देते हैं. लेकिन यह अपनी तरह का अलग मामला है जहां लड़का सुसाइड नोट लिखकर लापता हो गया है. फिलहाल पुलिस लड़के की तलाश में जुट गई है. वहीं, इस घटना के बाद लड़के के घरवालों का बुरा हाल हो गया है. सभी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. पुलिस ने लड़के को ढूंढने का आश्वासन दिया है.

Related posts

Leave a Comment